Monday, June 28, 2010

Story - Ashraf ki biwi ki chudai

Mera naam anita hai..aur yeh ek sachhi kahani hai.
Hahay meri age 33 hogi mery pati ranjeet 48 kay hogay
Per chudaie kay bohat shoqeen hay. Hamary poros may ek muslim couple
Rehta tha biwi ki age 32 aur husband ki 45 hogi. Ek din ashraf aur
Soniya ne hume raat ko dinner par bulaya. Hum unke ghar gaye aur
Waham ranjit aur ashraf ne saath baitakar thodi whiski pee. Maine aur
Soniya ne bhi thodi si li. Tabhi ekaek ashraf blu flimo ke bare main
Baat karane laga, chunki use bhi pata tha ki hum dono aisi picture
Aksar dekha karate the. Ashraf ne ranjit se puchha ki kya usne kabhi
Koi indian blu flim dekhi hai? Usane kaha aisi flim dekhne main bada
Maza ayega. Ranjit ne bataya ki ab aisi flime ab dhire dhire sabhi
Jagah par miltee hai aur humne kuchh dekhi bhi haim. Ye jyada mazedar
Hoti haim kyunki saree aur petticoat utha kar bhartiya auraton ko
Alag alag logon se apni choot chudwate dekhne me alag hi anand ata
Hai. Jab bhartiya auraten apni sundar sa mooh khol kar kisi ka lund
Chustee hai to apna lund to khara ho jata hai.

Ranjit ne bataya ki uske car main ek video cd pada hai jo hum
Wapas lautane wale the. Usne kaha ki agar ashraf chahe to use wapas
Karane ke pahale dekh sakta hai. Kyounki soniya ne bhi kabhi bhartiya
Blue film nahee dekhi thi ashraf ne use sujhav diya ki we dono use
Apane bedroom main dekh lenge aur humari wapasi par lauta denge.
Ranjit ne unhe utsahit karate hue kaha ki hum dono tab tak koi dusari
Hindi film wahi drawing room main dekhenge. Par ashraf ne kaha ki ye
To badtamizi hogi aur chunki hum sab adult hain, hum sab ko blue film
Ka anand ek saath uthana chahie. Halanki ranjit aur mujhe isme koi
Itraz nahee tha par soniya ko kuchh samsay main lag rahi thi. Usake
Bad soniya ke saath main rasoi main gai aur use himmat di ki nazadiki
Dostom ke saath aisi film dekhane main koi harz nahin hai. Hum rasoi
Se kuchh aur samose aur drinks lekar aye. Kuchh samay bad soniya ne
Halke se kaha ki use bhi wah film dekhane main koi aitaraz nahin hai.
Ranjit bahar jakar car se cassatte nikal laya jisaka naam ‘bomby
Fantasyi’ tha.

Hum sab unke bedroom main chale gaye. Main aur ranjit sofe par
Baith gaye aur ashraf aur soniya apane bistar par. Ashraf ne light
Band karake film chalu kar di. Hum logon ne ye film dekhi hui thi
Jismain do mard aur do aurat ke ek hi bistar par chudee ki kahani
Thi. Ashraf ne awaz di, “kya ranjit, kya car raha hai? Kya tum aur
Anita bhi wahi kar rahe ho jo hum aur soniya kar rahe hain?” ranjit
Ne jawab diya, “kyo nahin, tun dono ka live show dekh kar kaun apane
Aap ko rok sakata hai. Isiliye mai aur anita bhi wahi kar rahe hain
Jo iswaqt tum aur soniya kar rahe ho.” ashraf bola, “agar hum log
Sabhi ek hi kam rahe to fir ek dusare se kya chipana aur kya parda?
Khule manch par aa jao, ranjit. Aao humlog ek hi palang par apni apni
Biwiyon ko chit leta karke unki tange utha karke unki chooton ki
Bakhiya udehrte hai.” ranjit ne puchha,

tumhara kya matalab hai,?” “mera matalab hai ki tum logo ko sofe
Par chudai karne me mushkil a rahi hogi, kyon nahin yahee palang par
A jate ho humare pas, aram rahega aur theek tarike se anita ki choot
Me apna lund pel sakoge, matlab anita ko chod sakoge.” sacchi baat to
Ye thi ki hum wakai sofe par badi vichitr sthiti main the. Ranjit ne
Mujhase puchha ki kya mujhe palang par jane main aur soniya ke bagal
Me let kar choot chudwane me koi apatti hai. Maine kaha nahi. Maim un
Dono ki chudai dekh kar kafi chudasi ho uthi thi aur unki chudaaee ko
Nazadik se dekhana chah rahi thi. Tv ki dhimi roshni me main ye soch
Rahi thi ki ek hi palang par par let karke soniya ke saath saath
Choot chudwane me koi pareshani nahi. Par mujhe ane wali ghatana ka
Andesha nahi tha. Halakay muj ko pata tha kay mera 48 sala hindupati
Bohat garam hay aur 32 sala muslim choot ka dewana hay. Wo moqay ki
Talash may hay kay apnay hindu lund ka pani meri aziz muslim sehli ki
Choot may bher day aur us ki choot ko chood chood ker bhosra bana
Day. Wo soniya ko dekh ker hamaysha lund sehlata tha.

Khair ranjit ne mera haath apane haath me liya aur palang ki or chal
Pada janha ashraf aur soniya chudai me lage the. Hume ata dekh ashraf
Ne apni chudai ko rok kar humare bistar par ane ka intizar karane
Laga.

Ashraf ne soniya ki chudai to rok liya tha lekin apna lund soniya ki
Choot se nahi nikala tha, wo abhi bhi soniya ki choot me jar tak
Ghusa hua tha aur ashraf aur soniya ki jhante ek dusre se mile hue
The. Ranjit ne palang ke nazdik pahunch kar mujhe soniya ke pas chit
Ho kar letne ko kahaa. Jaise hi main soniya ke bagal me chit ho kar
Leti, ashraf mujhe chor kar utha aur kamare ki light jalakar wapas
Bistar par a gaya. Hum logon ko eka ek sara ka sara mahul badala hua
Nazar ane laga. Hum charo ek hi palang par chamkti roshani main sare-
Am nang-dhadang chudai me lage hue the. Ashraf aur soniya bina
Kapadon ke kafi sundar lag rahe the. Soniya ki chuncheyan moti moti
The aur chutar kafi bade the. Uski choti choti jhante badi safai se
Uski sundar choot ko dhake hue thi.

Kamare ki halki roshni me soniya ki choot jo ki is samay ashraf ka
Lund se chud rahi thee kafee khulee khulee si lag rahi thee.ranjeet
Ki pyasi nazray muslim choot per thi aur us ka uncut kala lund chudny
Ka dewana ho rha tha.

Kamare ki chamkti roshni me ashraf ke khade lund ko soniya ki choot
Ke ras se chamchamate hue dekha. Uska lund ranjit se thoda lumba raha
Hoga, par ranjit ka lund usase kahin jyada mota tha. Ranjit bhi
Soniya ko nanga dekh kar bahut khush tha. Mujhe yad aya ki ranjit ko
Hamesha moty mammo aur bade chutaron wali auraten pasand thee aur
Muslim aurat ko chudna tu us ka sapna tha. Maine ashraf ko apane
Nange jism ko bhari nazarom se ankata paya aur use shartiya mere
Bhari mamme aur gol gol bhare bhare chutar bha gaye the.

Ashraf ne bistar par akar soniya ki khuli jamghom ke bich jhukte
Hue apana lund usaki gili choot se phir se bhira diya. Soniya bhi
Jaise hi ashraf ka lund api choot ke munh me payee to jhat se apni
Tango ko ooper utha dee aur ghutne se apne pairon ko pakar liya. Ab
Soniya ki choot bilkul khul gaye aur ashraf ne ek jor dr jhtke ke
Saath apna lund soniya ki choot me dal diya. Ye dekh ranjit ne bhi
Apana lund apne haath se pakar kar meri choot ke che se lagaya aur ek
Jhatke ke saath meri choot ke andar ghused kar mujhe chodne laga.
Ashraf halanki soniya ko bahut jor se chod raha tha par usaki nazar
Meri choot par tiki hui thi. Ranjit ka bhi yahi hal tha aur uski
Nazar ashraf ki muslim biwi soniya ki chudti hui choot par se hat
Nahin pa rahi thi.

Wo chahta tha kay ashraf ko hata ker soniya ki choot ko kaly hindu
Lund say bher day mujhe eh ashraf aur soniya ke saath saath chudai
Karwane me bahut maza aa rahi thee aur ab mai bhi garma kar apni kamar
Uchka uchka kar ranjit ka lund apni choot me dalwa rahi thee aur mere
Bagal me soniya bhi apni tango ko utha kar ke ashraf ka lund apni
Choot se kha rahee thee.

Palang par char logon ke liye jagah kam tha aur humare jism ek
Dusare se takara rahe the. Soniya ka pair mere pair se aur ranjit ki
Jangh ashraf ke jangh se chuu raha tha. Thori der tak mai apni choot
Chudwate hue soniya ko dekh rahi thee aur thori der ke bad mai ne
Apani haath age bada kar soniya ka haath pakad liya. Soniya ne khushi
Ka izahar karate hue mere haath ko dabayee aur apni kamar uchkate hue
Meri taraf dekh kar muskuraee. Yeh dekh ashraf ne apana haath barha
Kar mere pet par meri choot se thoda upar rakh diya. Mujhe ashraf ka
Haath apne pet par bahut achchha laga aur maine ashraf se kuchh nahin
Kaha. Ashraf ka harkat dekh kar mery hindu pati ranjit ne bhi apna
Haath ashraf ki muslim biwi soniya ki jangh par uski choot ke pass
(muslim choot garam thi aur mast bhi) rakh diya aur soniya ki jangho
Ko halke halke se sahalana aur dabane laga. Ashraf aur ranjit ke in
Harakaton se hum sab me ek nai tarah ki chudas bhar gayee aur dono
Mard hum dono auraton ko jor jor se chodne shuru kar diya. Ranjeet
Musalsal muj ko sonyia kehker chud raha tha, is bath ko ashraf aur
Soniya nay bhi sona

Acanak ranjit ne mujhse puchha, “aaj muslim cutlund se chudwane ka
Mazaa lene ke bare me tumhara kya khyal hai?” mai ranjit ka asal
Maqsad samaj gaee kay wo muslim choot ka maza layna chahta hay aur
Apni biwi ko iss leay pesh ker raha hay.may boli

“ranjit, aaj meri choot itni garm ho chuki hai ki mujhe isse koi fark
Nahi padta ki aaj mujhe kaun chodta hai, uncut yaa cut. Bas mujhe
Apni choot me koi na koi lund ka thokar chahiye aur wo lund itna
Thokar mare ki mai jaldee se jhar jaoon. Is samay mai apni choot ki
Khujlee se bahut pareshan hoon.” yaha sunate hi ranjit ne ashraf ki
Or mud kar kaha, “ashraf, kya tum aaj ek naye anand ke liye anita ki
Hinduchoot me apna lund dalna chahoge? Kya tum aaj anita ko chodna
Chahoge?” ranjit ki baat sun kar ashraf jhatapat soniya ki choot me
Char chaha kas kas kar dhake mare aur khusi se bola, “zarur ranjit,
Par agar soniya bhi ek naye anand ke liye hindu uncutlund se apni
Choot cudawana cahati hai to.” ranjeet yea bath soon ker mast hogea
Aur us ka uncut muslim choot kay khayal say aur sakht hogea jis ko
Meri choot nay mehsoos kia.

Jab maine dekhi ki ashraf aur ranjit apne apne biwion ko dusre se
Chudwana chahate hain to fir maine himmat karke soniya se
Puchhee, “soniya, kya tum bhi ek naya anand lena cahati ho, ranjit ka
Lund apni choot me dalwa karke usse chudwana chahatee ho?” soniya
Thori der tak sochne ke bad ashraf ke gale me apni bahon ko dal kar
Aur uske seene se apni chuncheon ko ragarte hue boli, “kyuon nahee!
Agar muslim mard ke saath anita apni hinduchoot chudwa sakti hai aur
Ye anita ke liye theek hai to mujhe kyon fark padana cahiye? Mai bhi
Ranjit ke uncutlund se apni choot chudwana chahatee hoon aur ye bhi
Dekhna chahati hoon ki ashraf ka lund kaise anita ki choot me ghusta
Hai aur nikalta hai aur kaise anita apni choot ashraf se chudwatee
Hai. Aaj mai bhi anita ki tarah chinal banna chahatee hoon aur kisi
Hindu mard ka uncutlund apni choot me pilwana chahatee hoon.” aur
Yahi hum logo ki adla abdli chudaaee ka agaz tha.soniya ki raza mandi
May ranjeet kay 48 sala hindulund ko 24 saal ka kerdea wo tan gea.

Soniya ki baton ko sunkar ashraf ne apna lund soniya ki choot se
Bahar kheench liya aur ranjit se bola, “chal ab hum apni apni biwiyan
Badal kar unki choot ko chod chod kar unka bhosra banate hain.”
Ashraf ki baat sunkar ranjit ne bhi apna lund meri choot me se nikala
Aur soniya ki or badh gaya. Ashraf bhi apne haath se apna lund pakar
Kar mere pas aya. Ashraf ko kia pata tha kay ranjeet ka uncut lund
Bhoka hay us ki muslim biwi ki choot ka aur asal chudaee tu ranjeet aur soniya ki hogee.

Phir mai apni choot me ashraf ka lund leti hui ranjit ko bhi soniya
Ki choot me apna lund ghusa kar soniya ki chudai shuru karte hue
Dekhee. Ranjit aur soniya dono bade josh ke saath ek dusre ko chod
Rahe the. Jitna tezee se ranjit apna uncutlund soniya ki choot me
Ghuserta utni hi tezee se soniya bhi apni kamar uchka kar ranjit ka
Lund apni choot me le rahi thee. Mai ek nayaa lund apani choot me
Dalwa kar bahut khush thi aur khoob maze se ashraf ka lund apni choot
Me pilwa rahi thee. Mai bar bar ranjit ke mote hindulund ko soniya
Ki muslimchoot me jata hua dekh rahi thi. Ranjit bhi meri choot ko
Muslim lund se cudte hue bina pareshani ke dekh raha tha.kyukay
Us kay badly may usay mast garam muslim choot jo mili thim us ka
Sapna muslim choot.

Soniya bhi ashraf ke lund ko meri choot main andar bahar hote dekh
Rahi thi aur ashraf sirf meri bina jhanton vali cikni choot ko dekh
Kar use chodne me pura dhyan lagaye hue tha.wo bay khaber tha kay aaj
Us ki muslim biwi ki choot ek mota hindu lund phar raha hay. Is samay
Mujhe laga ki duniya me apne pati ko apni sabase chaheti saheli ko
Chodate hue dekhne ka sukh aparampar hai. Tab jabaki mai khud bhi usi
Bistar par us saheli ke pati se sabake samne khulamkhullaa chudwa
Rahi hum. Kamare me sirh humari chudai ki awaz gunj rahi thee. Soniya
Apni choot me ranjit ka lund pilwate hue har dhakke ke saath ohh!
Ohh! Ahh! Ahh! Kar rahi thee aur bol rahi thee, hindu kala lund poray
Josh say chud raha tha aur muslim choot bhi us ko kha raee thi.

“hai ranjit kya mast chod rahe ho, aur jor jor se chodo mujhe, bahut
Dino ke bad aaj meri kayde se chud rahi hai. Hai kya lund hai
Tumhara. Meri choot lag rahi hai aaj phat ho jayegee. Tum rukna mat,
Mujhe aaj khoob chodo. Chod chod kar meri choot ka bhosra bana do.”
Ranjit bhi soniya ki chunchee dabate hue apna kamar utha utha kar
Hachak hachak kar soniya ko chod raha tha aur bol raha tha, “hai meri
Muslim chuddakr rani, aaj tak tune muslim ka lund khayee hai, aaj
Tujhe mai apne hindulund se chod chod kar teri muslimchoot ka baja
Baja dunga. Aaj teri muslimchoot ki khair nahi.phir ranjeet nay
Soniya ki chhot marne ka asan badal liya hai aur wo ab soniya ko
Ghori bana karke ukroo hone ke liye kaha. Uske bad mery hindu pati
Ranjit ne ashraf ki muslim biwi soniya ke bade chutaron ko pakad kar
Use pichhe se chodna shuru kar diya. Soniya muslimghori ban kar hindu
Gory ranjit ke dhakkon ka jawab dene lagi .

Thodi hi der me may aur ashraf tu choot gaay per ashraf ki muslim biwi
Aur mera hindu pati chudaee kerty rahay. Jharte samay ashraf ne
Mujhe apne se chipka liya aur apna lund jar tak meri choot me ghuser
Kar apna pura ka pura mal meri choot ke gharai me chora diya. Udhar
Ranjit bhi koi 20 mint mazeed muslim choot ko chuda aur baad may
Soniya ko apne say chipka kar soniya ki choot apne lund ke pani
Se bhar diya.

No comments:

Post a Comment